कहानी 3 पेग की !!!

#हिंदी alcohol story, #hindi story
कहानी ३ पेग की
यह कहानी आपकी मनोरंजन केलिए लिखी गई है । इसमें जिसकी नाम लिया गया सब काल्पनिक है और किसीको खराब होने केलिए तथा खराब को अपनाने केलिए प्रेरित नहीं करता है ।
कहानी 3 पेग की !!!
मेघा और पिंकी दोनो एक रूम में रहते है । दोनो 3 महीने पहले यूपीएससी की परीक्षा में शामिल हेतु पढ़ाई करने दिल्ली के मुखर्जी नगर में एक रूम में रहने लगे। 
खाना बनाने केलिए एक बाई आती थी और घर की कुछ छोटी मोटी काम करके चली जाती थी। 
दोनो पढ़ाकू थे । रात रात भर पढ़ाई और सुबह क्लास पुनः लांच के बाद फिर से पुस्तक की दुनिया में खो जाते थे । 
दोनो की अलग अलग रुम थी । कुछ दिन के बाद मेघा ने गौर किया की पिंकी कुछ उदास उदास लग रही है । इस से पहले दोनो आपस की हर समस्या को मिलकर सुलझाते थे।  मगर इस बार पिंकी ने मेघा को बात छुपा कर रखी थी।  
खाली उदास नहीं बल्कि पिंकी पढ़ाई भी नहीं करती थी जल्दी सो जाती थी।  मेघा की मन में एक सवाल आया कि पिंकी मेरी बहुत करीब है बह किसी समस्या से गुजर रही है मुझे बताने केलिए इनकार क्यूं कर रही है ??
लाखों प्रयास किया मगर मेघा ने पिंकी की समस्या को नहीं जान पाई । 
 एक दिन मेघा ने ऐसा कुछ ऐसा काम किया जिसकी वजह से पिंकी अपनी सारी समस्या खुल कर मेघा के सामने रख दी ।
यह संभव हुआ था केबल 3 पेग दारू से ।
कैसे ??
मेघा ने आने वाले रविवार को एक दारू की बोतल लाई और पिंकी को बोला आज पीने का मन कर रहा है । वैसे मेघा भी नहीं पीती थी मगर बह चाहती थी की असल में दारू की वजह से बहुत सारे राज खुल  जाते हैं तो क्यों न पिंकी की भी राज खुल जाए । अगर मुझे भी पीना पड़े तो में पी लूंगी ।
और वैसे ही हुआ, पहले पहले पिंकी मना किया मगर ज्यादा दाबाब के कारण पिंकी ने पीना शुरू किया और जादू की तरह सारे बात बोलने लगी । 
वैसे उस रात दोनो को काफी नशा हुआ था।  प्रमाण की तोर पर । मोबाइल की रिकॉर्डिंग में सब पता चल गया । वैसे मोबाइल रिकॉर्डिंग पिंकी खुद लगाई थी । और बाद में वह सुनकर पहले शर्म महसूस की और समस्या को सुलझाने में मेघा ने उसको मदद किया ।
उस घटना के बाद आज तक दोनो ने कभी दारू नहीं पिए है मगर एक एक्सपेरिमेंट की तोर पर उस दिन की 3 पेग दारू की वजह से सारे राज खुल गया था और वह दोनो को प्रमाण मिल गया था । की दारू की वजह से बहुत सारे समस्या हल हो जाता है ।
धन्यवाद
यह कहानी मनोरंजन केलिए है । लेखक आपको दारू पीने केलिए प्रेरित नहीं करते हैं ।
 
If the contents helpful so share to your friends, Thanking You.

One thought on “कहानी 3 पेग की !!!”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *